Friday 5 October 2018

BlueStacks App Player Version 2.0.0.12 free download

Hello, friends Aaj Mai app ko BlueStacks App Player latest version may download ka links dene waala hu link post ke end Mai Hoga download Karne Ke Liye download button par click kare AAP ka  BlueStacks App Player latest version download hona suru ho ga ye ag thanks friends.

BlueStacks App Player latest version
BlueStacks App Player latest version
Emulate all Android applications on your Mac

BlueStacks App Player latest version  BlueStacks App Player latest version BlueStacks App Player latest version

Description: BlueStacks App Player latest version

ब्लूस्टैक्स ऐप प्लेयर एक छोटा सा एप्लीकेशन है, जिसके लिए आप बिना किसी जटिलताओं के अपने मैक पर एक एंड्रॉइड अनुकरण करने में सक्षम होंगे: आपको केवल एप्लिकेशन इंस्टॉल करना है और आप किसी मामले में किसी भी प्रकार के एप्लिकेशन का अनुकरण करने में सक्षम होंगे सेकंड का

कार्यक्रम की शुरुआत में यह आपको पूछेगा कि क्या आपके पास एंड्रॉइड डिवाइस है या नहीं। यदि आप करते हैं, तो आप इसे प्रोग्राम के साथ जोड़ सकते हैं और अपने सभी एप्लिकेशन सिंक कर सकते हैं और उस खाते के साथ काम कर सकते हैं जिसका आप वर्तमान में उपयोग कर रहे हैं। यदि आपके पास एंड्रॉइड डिवाइस नहीं है तो भी आप सभी एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और उनका उपयोग कर सकते हैं।

ऐप्स को डाउनलोड करने के लिए आपको केवल खोज क्वेरी में ऐप का नाम लिखना है और इसे ढूंढना और डाउनलोड करने के लिए इसे क्लिक करना है। सेकंड के मामले में यह आपके कंप्यूटर पर उपयोग करने के लिए तैयार हो जाएगा। बेशक, सभी ऐप्स में यह आपका माउस कर्सर होगा जो ऐप्स में उंगली के रूप में कार्य करेगा, ताकि आप एंग्री बर्ड स्पेस जैसे गेम को नए और अधिक सहज तरीके से या Google Play से किसी अन्य मुक्त शीर्षक में खेल सकें।

कार्यक्रम के विकल्प आपको टर्मिनल की भाषा जैसे टर्मिनल के नियंत्रण में चीजों को कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देते हैं। वहां से आप अपने कीबोर्ड का उपयोग कर टेलीफोन से एक्सेलेरोमीटर उदाहरण के लिए चुनने में सक्षम होंगे। इस तरह आपको किसी भी गेम को खेलने में बिल्कुल कोई समस्या नहीं होगी। ब्लूस्टैक्स ऐप प्लेयर एक शानदार टूल है जो आपको किसी भी मैक उपयोगकर्ता के लिए संभावनाओं की एक प्रामाणिक दुनिया लाता है, जो Google Play पर उपलब्ध सभी एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

THE FIVE BEST ANDROID EMULATORS FOR PC

स्मार्टफ़ोन और डेस्कटॉप ऑपरेटिंग सिस्टम के बीच कभी-कभी अधिक कार्यात्मक पुनर्विचार को देखते हुए, कई उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफ़ोन ऐप्स को अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर पर लाकर इन लिंक को परिशोधित करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। एंड्रॉइड एसडीके का अनन्य क्षेत्र क्या होता था या अधिकांश अग्रणी ब्लूस्टैक्स ब्लूस्टैक्स-जैसे टूल्स के प्रसार में उछल आया है जो आपको कीबोर्ड पर माउस को नियंत्रित करने और माउस का एक विशाल स्तर प्रदान करके पीसी पर एंड्रॉइड ऐप्स चलाने देता है। संगतता और प्रदर्शन।



BlueStacks App Player latest version

No comments:

Post a Comment