Friday 5 October 2018

PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION FREE DOWNLOAD

Hello friends Aaj Mai app ko PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION may download ka links dene waala hu link post ke end Mai Hoga download Karne Ke Liye download button par click kare AAP ka PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION game download hona suru ho ga ye ag thanks friends.

PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION


A smaller version of PUBG mobile

PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION   PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION   


पब्ब मोबाइल लाइट पौराणिक PUBG मोबाइल का एक छोटा संस्करण है जो विशेष रूप से स्मार्टफ़ोन और टैबलेट के लिए बनाया गया है जो संसाधनों पर कम हैं। इसकी संगतता अधिक एंड्रॉइड संस्करणों (4.0.3 या उच्चतम) के अनुकूल है, और इसका वजन बहुत कम आकार में होता है, इसलिए अब से अधिक डिवाइस प्लेयर्सुनुग्नि के युद्ध के मैदानों की रोमांचक दुनिया का अनुभव कर सकते हैं।

पब मोबाइल लाइट के पास एक ही गेमप्ले है जो इस लड़ाई रोयाले फ्रेंचाइजी के बाकी खेलों के रूप में है: एक बंद वातावरण में जीवित रहने के लिए लड़ाई करें जब तक केवल एक खिलाड़ी खड़ा न हो जाए। जो कोई आसान काम नहीं है, लेकिन वहां कई हथियार, वाहन और उपकरण हैं जिनका उपयोग आप अन्य खिलाड़ियों से लड़ने के लिए कर सकते हैं और एकमात्र उत्तरजीवी बनने की कोशिश कर सकते हैं।

पब्ब मोबाइल का यह हल्का संस्करण आपको केवल चालीस लोगों के खेल में खेलने देता है, लेकिन यह मूल गेम के वास्तविक सार के अनुरूप रहता है। अवास्तविक इंजन 4 के साथ बनाया गया है, इसमें लाइट ऐप के लिए उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स भी संभव हैं।

पब मोबाइल लाइट एक शानदार गेम है जो कम रैम वाले उपकरणों पर PUBG मोबाइल के सभी उत्साह को लाता है। अकेले या दोस्तों के साथ रोमांचकारी लड़ाई लड़ो, और देखें कि आप आखिरी खड़े होंगे या नहीं।


PUBG MOBILE LITE LATEST VERSION

No comments:

Post a Comment