Monday 8 October 2018

Clash of Kings, Android Apk Mods Free Download

Hello friends Aaj Mai app ko Android Apk Mods, Clash of Kings, mods version may download ka links dene waala hu link post ke end Mai Hoga download Karne Ke Liye download button par click kare AAP ka Android Apk Mods, Clash of Kings, mods version game download hona suru ho ga ye ag thanks friends.

Android Apk Mods

Clash of KingsAndroid Apk Mods

Size: 50 MB | Version: 2.0.1 | File Type: APK | System: Android 2.3.3 or higher

Android Apk Mods  Android Apk Mods  Android Apk Mods

Description: Clash of Kings, Android Apk Mods

राजाओं के संघर्ष में साम्राज्यों और गांवों को जीतें: द वेस्ट, एक नया आरटीएस आरपीजी मल्टीप्लेयर युद्ध गेम जो दुनिया भर में दोस्तों और दुश्मनों के खिलाफ कस्बों और शहरों के लिए लड़ाई में अपनी सेना को गले लगाता है। क्या आपके पास ऑनलाइन पीवीपी मुकाबले में अपने दुश्मनों को कुचलने के लिए क्या लगता है?

बड़े शहरों का निर्माण करें और राजाओं के क्लासिक संघर्ष में ऑनलाइन एमएमओ लड़ाइयों में प्रतिस्पर्धा करें। अपने शहर को मजबूत करें और अपने शहर का निर्माण करें ताकि यह बुराई प्रभुओं और आक्रमणों पर धमकी देने वाली सेनाओं के खिलाफ खुद को बचाने के लिए पर्याप्त मजबूत हो।

क्या आप साम्राज्यों को नियंत्रित करने के लिए युद्ध में हजारों अन्य प्रभुओं से जुड़ने के लिए तैयार हैं? राजाओं के संघर्ष में सभी के सबसे शक्तिशाली प्रभुओं में से एक बनने के लिए अपनी सेना का निर्माण करें, दुश्मनों से लड़ें और अपने शहर के संसाधनों का प्रबंधन करें: पश्चिम!

CLASH OF KINGS:THE WEST FEATURES:Android Apk Mods
युद्ध रणनीति प्रतियोगिता की कला
- आप पूरे राज्य खिलाड़ी के साथ राक्षस कप्तान को चुनौती दे सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ रणनीति मास्टर को एक हफ्ते पुरस्कार मिलेगा।

Build your city and prepare for action: Android Apk Mods
- आप कभी नहीं जानते कि आपको अन्य लॉर्ड्स के खिलाफ लड़ाई कब करनी होगी। आपके शहर को एक मजबूत सेना का घर बनाने और युद्ध में अच्छी तरह से बचाव करने की जरूरत है। पीवीपी मल्टीप्लेयर लड़ाइयों में खुद को बचाने के लिए अपने शहर का निर्माण करें और अपने महल, किले, सेना बैरकों, अस्पताल और अधिक को अपग्रेड करें। क्या आप कार्रवाई के लिए तैयार रहेंगे?

Multiplayer PVP war battles online
- आप साम्राज्य का निर्माण करने वाले एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं! सर्वश्रेष्ठ वास्तविक समय रणनीति MMO गेम में हजारों अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ ऑनलाइन पीवीपी खेलें। अपने शहर का निर्माण करके एक घेराबंदी रोकें। अन्य शहरों को लेने के लिए अपनी सेना भेजो। अपने संसाधनों को इकट्ठा करें और अपने साम्राज्य को जीतें।

MMO universe with massive online battles
- एक अद्भुत ऑनलाइन दुनिया दर्ज करें जहां साम्राज्य एक पीवीपी फंतासी दुनिया के नियंत्रण के लिए लड़ाई करते हैं। सामरिक एमएमओआरपीजी गेमप्ले ने आप अपनी सेनाओं को अनुकूलित करने और संसाधनों को एकत्रित करने, एक साम्राज्य का निर्माण किया है। भूमिका इस ऑनलाइन मल्टीप्लेयर युद्ध खेल में अपना रास्ता खेलें।

Build strong alliances with others 
- दुनिया भर के अन्य लॉर्ड्स और नेताओं के साथ गठजोड़ बनाएं। किंग्स का संघर्ष: पश्चिम एक ऑनलाइन आरटीएस एमएमओ आरपीजी है जो आपको सेना के नेता के रूप में नामित करता है। अपने और दूसरों की मदद करने के लिए गठजोड़ में शामिल हों। समान विचारधारा वाले सेना के नेताओं से जुड़ें और एक दूसरे को शहर बनाने, इमारतों को अपग्रेड करने या दुश्मन सेनाओं के युद्ध में मदद करें। इस वास्तविक समय रणनीति खेल में, आपके गठबंधन आपको बना या तोड़ सकते हैं।

Real-time strategy and resource management
- एक मजबूत सेना को अपने भोजन और आवास की जरूरत है। अपने शहर और अपनी सेना को मजबूत करने के लिए संसाधनों को प्राप्त करने के लिए खेतों और आश्रमों का निर्माण करें। हर फसल से पूरा और संसाधनों के लिए सिक्कों कमाएं। अपने शहर के लिए अपने सभी उपज के साथ रक्षा बनाएं।

Amazing 3D MMO battles
- भव्य 3 डी ग्राफिक्स में प्रस्तुत एक विशाल मल्टीप्लेयर दुनिया भर में अपनी ऑनलाइन सेना की मार्गदर्शिका करें। प्रत्येक युद्ध वसंत को जीवन में देखें क्योंकि आपकी रक्षा दुश्मन सेनाओं के साथ संघर्ष करती है, और प्रत्येक तलवार स्विंग और तीर शॉट युद्ध के मैदान को प्रकाश डालती है।

जितना बड़ा आप अपने साम्राज्य का निर्माण करेंगे, उतने दुश्मन जो आप बनाते हैं। दुश्मनों के अन्य प्रभु इस आरटीएस पीवीई और पीवीपी एमएमओ युद्ध खेल में अपने शहर और अपनी ताकत को तोड़ने और तोड़ देंगे। हमेशा अपनी भूमि के लिए युद्ध में या किसी और को लेने के लिए अपनी सेना के साथ मार्च के रूप में कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

क्या आप अपने शहर के नेता के रूप में खड़े होने के लिए तैयार हैं? अपने साम्राज्य का निर्माण शुरू करें और राजाओं के संघर्ष में आज महाकाव्य मल्टीप्लेयर रणनीति लड़ाई में अपनी सेना का नेतृत्व करें: पश्चिम!

Download Clash of Kings: The West and join the MMO PVP war!

इस आरटीएस एमएमओ युद्ध और सेना निर्माण खेल के लिए मदद या अधिक समर्थन की आवश्यकता है?
संपर्क: coktwhelp@elex.com
राजाओं के संघर्ष से जुड़ें: पश्चिम!

आप अपनी खरीद के बाद अपने खाते में सेवा की संपत्ति प्राप्त नहीं होने पर धनवापसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। आप गेम में लिंक के माध्यम से हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं, या हमें coktwhelp@elex.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं।

WIFI NAMES

यदि आपको यह Post अच्छा लगा है तो Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter पर share कीजिये


Android Apk Mods

No comments:

Post a Comment